बेटे पर गोली चलने के बाद BJP सांसद ने क्यों नहीं कराई FIR?

लखनऊ में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग के मामले में कौशल किशोर ने कहा कि जांच चल रही है, मैंने FIR नहीं किया है

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात BJP सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishore) के 30 साल के बेटे आयुष किशोर पर फायरिंग के मामले में कौशल किशोर ने अपना बयान देते हुए कहा कि रात 2:03 मिनट पर मेरे बेटे आयुष ने फोन किया कि मुझे गोली मार दी गई है। ट्रामा पहुंचा तो बताया कि गोली मारने वाले को मैं नहीं पहचानता। मैं साले के साथ घर से बाहर निकला था तब घटना हुई है। साला जो कह रहा है वो आयुश जानता होगा। जांच चल रही है, मैंने FIR नहीं किया है।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

आयुष किशोर पर मंगलवार देर रात हुई फायरिंग में पुलिस ने खुलासा किया है। उस पर गोली किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके साले ने चलवाई थी। वो भी उसी के कहने पर। सांसद के बेटे अभी सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर जांच

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली लगने की घटना पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जांच में पता चला कि सांसद के बेटे के साथ उनके साले भी थे। CCTV फुटेज और पूछताछ से कुछ ऐसे फुटेज जिसमें इनके साले पीछे हथियार छुपाते दिखाई दे रहे थे। सांसद के बेटे के घर में घटना में इस्तेमाल पिस्टल मिला है।

यह भी पढ़ेविवादों से डरे Mr Perfectionist Amir Khan, 2 साल की मेहनत के बाद बंद किया ड्रीम प्रोजेक्ट

पूछताछ में कबूल किया

सांसद के बेटे के साले ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी। सांसद जी के बेटे सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सांसद के बेटे के साले का कहना है कि इस घटना में वे इस घटना में कुछ लोगों को फंसाना चाहते थे।

यह भी पढ़ेश्रद्धा कपूर का जन्मदिन आज शानदार एक्ट्रेस के साथ बेहतरीन गायक भी, जाने कुछ खास बातें

Related Articles