आखिर क्यों गुड़िया को हमेशा के लिए पड़ा सोना, मोटरसाइकिल बनी…

0

बिहार। हमारे समाज में लोगों की मानसिकता दहेज पर आकर रुक जाती है जो की अत्यधिक दुखदायी बनी हुई है। लड़की के घर वालो से मांग करने पर चीजों का ना मिलना उनहें जुर्म की और ले जाता है और देखते ही देखते वो खूनी, दरिंदो का रुप ले लेते है।दरअसल, एक ऐसी ही घटना बिहार के जहानाबाद में सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। बता दें कि दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर एक व्यक्ति नें बड़ी बेरहमी से महिला की हत्या कर दी। इसके बाद वह घरवालों के साथ फरार हो गया। सूत्रों के मुताबिक माहिला का नाम गुड़िया था, उसका विवाह 3 साल पहले राकेश नाम के एक युवक से हुआ था।

बता दें कि आरोपी पति शादी के वक्त से ही ससुराल वालों से मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था। जिसके कारण पत्नी पर भी अत्याचार करता था और अंत में मोटरसाइकिल ना मिलने पर उसने पत्‍नी को चाकू से गोदा, बाद में ईंट पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बारे में जब गांव वालों को पता चला तो उन्होंने फौरन पुलिस को खबर किया।

पुलिस ने फिलहाल पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है। वहीं, राकेश समेत उसके पूरे परिवार वाले घटना के बाद से ही फरार हैं, साथ ही महिला के परिवार वालों ने भी आरोप लगाया है कि उसकी हत्या दहेज की वजह से की गई है।

loading...
शेयर करें