स्टेज पर दूल्हे को क्यों आया गुस्सा, बाल खींचकर नई-नवेली दुल्हन के मुंह में ठूंसा रसगुल्ला

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हो रखे हैं। स्टेज पर दुल्हन की बहन भी खड़ी है। दुल्हन की बहन के हाथों में मिठाई की थाली है।

लखनऊ: सोशल मीडिया (social media) पर शादी-ब्याह के कई फनी वीडियोज वायरल होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यूं तो हम आपको इस तरह के वीडियोज पहले भी दिखा चुके हैं लेकिन यह वीडियोज आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। इस वीडियो में दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए कि ऐसा कौन करता है।

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हो रखे हैं। स्टेज पर दुल्हन की बहन भी खड़ी है। दुल्हन की बहन के हाथों में मिठाई की थाली है। दुल्हन उसमें से एक मिठाई निकालकर दूल्हे को बड़े ही प्यार से खिलाती है। जब दूल्हे की बारी आती है तो वह गुस्से में दुल्हन के बाल खींचकर मिठाई उसके मुंह में ठूंस देता है। यह नजारा देख दुल्हन की बहन और मां हंसने लगते हैं।

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/CQu2k0uFEbw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=67225849-eedb-42b2-9030-7cefe745bc8d

इस वीडियो को देखने बाद कई लोगों को काफी बुरा लगा है और लोग दूल्हे की इस हरकत की काफी लोग निंदा भी कर रहे हैं, साथ ही कुछ लोग इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि इस इंसान के साथ शादी करनी ही नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में प्रवेश करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, इस कानून के तहत मिलेगी सजा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles