जानिए बाथरूम में शाहरुख का नाम लेकर क्या करती हैं आलिया

f_1439991139_600x450मुंबई। बॉलीवुड की पटाका कुड़ी आलिया भट्ट को इन दिनों बाथरूम में जाने के बाद शाहरुख खान याद आते हैं। ये बात खुद आलिया ने बताई है।

आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिसे नशे की लत लग चुकी है। लेकिन इस रोल ने आलिया के दिमाग में बहुत गहरा असर किया है। इसी सिलसिले में उन्हें किसी ने मनोवैज्ञानिक चिकित्सक से मिलने की सलाह दी। इस पर उन्होंने बताया कि उन्हें तब तक किसी मनोवैज्ञानिक चिकित्सक की जरूरत नहीं है जब तक उनके पास शाहरुख खान हैं। वह बाथरूम में उन्हीं को याद करती रहती हैं।

असल में आलिया भट्ट आने वाले दिनों में शाहरुख खान के साथ निर्देशक गौरी शिंदे की एक फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी। करीब-करीब यह बॉलीवुड की सबसे बेमेल जोड़ियों में एक होगी। आलिया शाहरुख के साथ काम करने को लेकर इतनी उत्साहित हैं कि बाथरूम में उन्हें याद करती हैं।

ऐसा भी नहीं है कि उन्होंने यह काम अभी शुरू किया हो। वह पहले भी ऐसा करती रही हैं। जब छोटी थी, तभी वह बा‌थरूम में जाने के बाद शाहरुख को याद किया करती थीं। बीच में कुछ दिनों के लिए शाहरुख की जगह रि‌तिक रोशन ने ली थी। लेकिन शाहरुख ने फिर से अपनी जगह ले ली है।

आलिया का कहना है कि वह बचपन से ही शाहरूख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वह बचपन से ही बाथरूम में जाकर शाहरूख खान के गानों पर डांस करती रही हैं। इस समय उन्होंने एक नया काम शुरु किया है। वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मैं मर जाऊंगी। जब से दिलवाले का गाना गेरुआ रिलीज हुआ है, तब से लगातार मैं अपने बाथरूम में इस पर डांस करती हूं।’

वहीं आलिया भट्ट के बारे में यह भी खबर है कि वो इन दिनों अपने खाली वक्त में ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के फ्लैट पर चली जाती हैं। अपना सारा वक्त वहीं गुजारती हैं। जल्द ही आलिया अपने पापा-मम्मी का घर छोड़ सिद्धार्थ के साथ ही रहने का सोच रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button