Trending

सोशल मीडिया पर क्यों सुर्खियों में है जोकर मोदी

ट्वीटर यूजर्स लगातार हैश टैग जोकर मोदी के साथ मोदी विरोधी ट्वीट कर रहे हैं.

PM Narendra Modi

राजनीति| देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आजकल आय दिन सुर्खियों में रहते हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं इनकी सुरक्षा में हुई चूक का मामला सामने आने के बाद से यह सोशल मीडिया के  काफी ट्रेंडिंग व्यक्ति बन गए हैं। इनके समर्थक जहाँ इनकी सुरक्षा में हुई चूक का दोष कांग्रेस के माथे मढ़ रहे हैं वहीं विपक्ष इस मामले के पीछे कोई और ही कहानी बता रहा है। विपक्ष का कहना है की पंजाब के लोगों ने मोदी की सभा का तिरस्कार किया और जब इनकी सभा मे लोग नहीं पहुंचे तो इन्होंने सभा स्थगित करने के लिए यह स्वांग रच डाला।

वहीं इस सब के बाद आज सोशल मीडिया पर मोदी को एक नए उपनाम के साथ ट्रेंड करवाया जा रहा। ट्वीटर यूजर्स लगातार हैश टैग जोकर मोदी के साथ मोदी विरोधी ट्वीट कर रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री का मज़ाक बना रहे हैं। वह अलग अलग ग्राफिक्स और शब्दों का उपयोग करके मोदी सरकार का विरोध कर रहे हैं उनके ट्वीट्स देखकर स्पष्ट है की वह मोदी की कथनी और करनी ने विभेद स्पष्ट कर रहे हैं और कह रहे है ढोल के अंदर पोल।

एक यूजर लिखता है जब देश की इकोनॉमी इनकी जरूरत थी तब यह जबरदस्त फोटो खिंचवाने में व्यस्त थे। आप भी देखें #Joker_Modi के कुछ ट्वीट…

Related Articles