Trending

पाकिस्तान में क्यों शुरू हुआ इमरान का विरोध-

इस्लामाबाद में 100 आंदोलनों की तैयारी

डेस्क । पाकिस्तान की जमात-ए-इस्लामी पार्टी ने इमरान खान सरकार पर मिनी बजट वापस लेने के लिए एक राष्ट्रव्यापी विरोध आंदोलन शुरू करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि हाल ही में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की सरकार ने नेशनल असेंबली में एक मिनी बजट पास किया है।
इसके बाद से ही स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के गवर्नर को हटाने की मांग ने जोर पकड़ ली है। पाकिस्तान के प्रसिद्ध अखबार डॉन की एक रिपोर्ट बताती है कि विपक्षी पार्टी जमात ए इस्लामी के प्रमुख सिराज उल हक ने कहा है कि इस्लामाबाद में अंतिम धरना देने से पहले जमात-ए-इस्लामी सभी प्रमुख शहरों में 100 धरना देगी। उन्होंने आगे बताया है कि आंदोलन के कार्यक्रम की जल्द ही घोषणा की जाएगी। साथ ही उन्होंने स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के गवर्नर को हटाने की अपील भी की है।

सिराज ने दी इमरान को खुली चेतावनी-

पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई के बीच सिराज ने कहा है कि सरकार को बुनियादी खाने की चीजों की कीमतों में 50प्रतिशत की कमी करनी चाहिए।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इमरान खान की सरकार कीमतें कम नहीं करती है तो सरकार को इस्लामाबाद में लोगों के गुस्से का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Related Articles