सैफ अली खान अपने किन बयानों के कारण चर्चा में है

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी आखिरी मूवी ‘तानाजी’ में नकारात्मक रोल से लोगों का दिल जीत लिया था। सैफ अली खान एक बार फिर ऐसे ही रोल के लिए तैयार हैं,जी हाँ वह जल्द ही निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं।

अपने अगली फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने ऐसी बात कह दी जिससे वह चर्चा में है।

तानाजी’ के बाद सैफ अली खान एक बार फिर इस फिल्म आदिपुरुष में निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। हाल ही में सैफ अली खान ने अपने इस किरदार पर को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। इस इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा है,एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है,लेकिन ये इतना भी ज़ालिम नहीं है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव किरदार ‘लंकेश’ के किरदार में दिखने वाले हैं। तो वही उनके सामने भगवान श्रीराम के किरदार में होंगे ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास। अगर हम बात करे मेल किरदारों की तो दोनों ही लीड रोल के नाम हमारे सामने चुके है लेकिन अभी तक एक्ट्रेसस के नाम निर्माता-निर्देशक ने नहीं बताए है। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हुई है,  यह फिल्म 11 अगस्त 2022 तक बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

यह भी पढ़े: दंडी संन्यासी प्रयागराज के माघ मेला प्रशासन की कार्यप्रणाली से नाराज़

Related Articles