Sonam Kapoor आखिर क्यों है प्रमुख फिल्म प्रोडूसर्स की पहली पसंद? ये है वजह

मुंबई: Sonam Kapoor इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्लाइंड’ की तैयारी कर रही हैं। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित थ्रिलर में से एक के रूप में जानी जाने वाली फ़िल्म में बहुमुखी अभिनेत्री स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया किरदार निभाएगी। पिछली बार हमने जो सुना, की कई प्रमुख फिल्म निर्माता बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ पावरहाउस परफॉर्मर से संपर्क कर रहे हैं, जिससे प्रशंसक सुपर उत्साहित हैं।

निर्देशकों की पसंदीदा अभिनेत्री के रूप में सम्मानित, Sonam Kapoor ने इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है। संजय लीला भंसाली, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आनंद एल राय, सूरज बड़जात्या से लेकर विक्रम मोटवानी तक, अभिनेत्री ने इन फिल्म निर्माताओं के साथ कुछ बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

जहां उनका अभूतपूर्व फिल्मोग्राफी चार्ट उन्हें देश के किसी भी निर्देशक के लिए सबसे वांछनीय सितारों में से एक बनाता है, वहीं Sonam Kapoor समग्र परियोजना के लिए मूल्य और आकर्षण भी लाती है। बदलाव की अग्रणी आवाज के रूप में जानी जाने वाली यह अभिनेत्री अपने हर किरदार के साथ एक संदेश देती है।

रांझणा, नीरजा से लेकर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा तक, उनकी सभी परियोजनाओं में ‘Sonam’ फैक्टर था जिसने फिल्म को अद्वितीय, भरोसेमंद और  सफल बनाया। इसके कारण, सोनम को इंडस्ट्री के सभी प्रमुख फिल्म निर्माताओं के प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है, और हम निश्चित रूप से यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि Sonam Kapoorआगे क्या पेश करेंगी !

इस बीच, आखिरी बार द जोया फैक्टर में नजर आयी सोनम ,शोम मखीजा और सुजॉय घोष की फिल्म ब्लाइंड में मुख्य भूमिका निभाएंगी यह क्राइम-थ्रिलर एक कोरियन ड्रामा का रीमेक है।

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles