IPL
IPL

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा #SorrySheru? इस बुजुर्ग ने 30 कुत्तों से की हैवानियत

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) से एक शर्मनाक व हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने अंधेरी में रहने वाले 68 साल के बुजुर्ग अहमद शाह को मादा कुत्ते के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस आरोपी ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 30 कुत्तो को अपनी हवस का शिकार बनाया है। डीएन नगर की पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना पिछले साल दिसंबर में अंधेरी वेस्ट के जुहू में घटित हुई थी। बॉम्बे एनिमल राइट नामक संस्था के विजय मोहन मोहनानी ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अहमद शाह जब कुत्ते के साथ दुष्कर्म कर रहा था उस समय एक शख्स ने इस करतूत की वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने अहमद शाह के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद पीड़ित कुत्तों को इंसाफ दिलाने की मांग तेज हो गई है।

ये भी पढ़ें : वेटिकन ने जारी किया आदेश, पोप को स्वीकार नहीं समलैंगिक शादी, बताई ये बड़ी वजह

यूजर्स कर रहे है आलोचना

पीड़ित कुत्तों को इंसाफ दिलाने के लिए ट्विटर पर सोमवार से #SorrySheru ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही लोग पीटा और देश की सेलिब्रिटीज को टैग कर रहे हैं। इस पूरे मामले में यूजर्स लिबरल्स की भी आलोचना कर रहे हैं, जो जानवरों को लेकर ट्वीट्स करते हैं लेकिन किसी मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं होती है। एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, ”मेरा कुत्ता उस समय काफी डर गया जब….

ये भी पढ़ें : जानिए किस भारतीय ने रिकॉर्ड रच इस Olympic को बना दिया है देश के लिए खास

आरोपी ने कहा कोई अपराध नहीं

खबरों के मुताबिक, जुहू गली में रहने वाला आरोपी अहमद शाह एक सब्जी विक्रेता है। विजय मोहनानी को एक स्थानीय व्यक्ति ने अहमद शाह की करतूतों के बारे में जानकारी दी थी और उन्हें बताया था कि वह आवारा कुत्तों के साथ इस तरह की हरकत करता रहता है। इसके अलावा आरोपी के परिजनों ने उस शख्स की जमकर पिटाई करदी जिसने अहमद के करतूत का वीडियो बनाया था। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कहा कि उसने कुत्तों के साथ जो कुछ भी किया है, वह कोई अपराध नहीं है। पुलिस ने आरोपी अहमद शाह के खिलाफ धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई चल रही है।

 

Related Articles

Back to top button