IPL
IPL

फिल्म धमाका ( Dhamaka ) में इतने नर्वस क्यों दिख रहे हैं Kartik Aryan, टीज़र हुआ रिलीज़

कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म धमाका ( Dhamaka ) का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है। यह पिछले कई महीनो से चर्चा में बनी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik aryan ) की बहुप्रतीक्षित फिल्म धमाका ( Dhamaka ) का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है। यह पिछले कई महीनो से चर्चा में बनी हुई है। कार्तिक के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे है और बहुत जल्द अब यह दर्शको के बीच आने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है।

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में कार्तिक काफी अलग नज़र आने वाले है। इस फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है। हमेशा रोमांटिक किरदारों में नजर आने वाले कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक नर्वस न्यूज ऐंकर अर्जुन पाठक के इंटेस किरदार में हैं। जो एंकरिंग करते वक़्त काफी चीखते चिल्लाते हुए नज़र आ रहे है। यह फिल्म एक आतंकवादी घटना में होने वाले धमाके पर आधारित है।

इस फिल्म के टीज़र को कार्तिक आर्यन ( Kartik aryan ) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद से लोग इस टीज़र को खूब पसंद कर रहे है और इस टीज़र को देख कर काफी उत्सुक नज़र आ रहे है। बता दें कि ‘धमाका’ ( Dhamaka ) में कार्तिक आर्यन के साथ मृणाल ठाकुर, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक कोरियन फिल्म ( Korean movie ) का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़े: Panchayat Election: ग्राम प्रधान और BDC के लिए कौन सा गांव हुआ आरक्षित, यहां देख सकेंगे लिस्ट

Related Articles

Back to top button