अगर आप Morning Sex करते है तो ये खबर जरूर पढ़ें…

0

बदलती लाइफस्टाईल के साथ आज के कपल्स को देर रात तक जागना पड़ता है और इसके बाद सुबह का अलार्म टाइम सबसे बुरा लगता है। सुबह, बिस्तर छोड़ने के बजाए आप चाहते हैं कि कुछ और देर सोने को मिल जाए। लेकिन, इस बोरिंग लाइफस्टाइल में कुछ बदलाव लाकर आप इसे रोचक और फायदेमंद बना सकते हैं। आप इस टाइम को लवमेकिंग में लगाकर अपने पूरे दिन को यादगार और एनर्जी से भरपूर बना सकते हैं। वैसे भी, सुबह के समय किया गया सेक्स न केवल आपकी सेक्स लाइफ के लिए बल्कि आपकी सेहत के लिए भी बेहतर साबित हुआ है। हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिसे अपनाकर आप अपने पार्टनर को चौंका सकते हैं और उनका ज्यादा प्यार हासिल कर सकते हैं…

sex-happy

1- सबसे पहले तो रात तो बिस्तर पर जाने से पहले वॉशरूम जाना न भूलें। क्योंकि सुबह लवमेकिंग के बीच में वॉशरूम जाना आपके पार्टनर का मूड बिगाड़ सकता है और आपकी पूरी मेहनत पर पानी फेर सकता है।

2- सोने से पहले अपने दांतों को ब्रश करना न भूलें। जब आग जागें तो सासों को फ्रेश करने के लिए आपके बेड के पास माउथ फ्रेशनर या कुछ होना चाहिए, लेकिन च्यूइंग गम नहीं। आपकी बैड ब्रेथ आपके पार्टनर का मूड खराब कर सकती है।

ये भी पढ़ें : फीमेल के इन इशारों को सेक्स का Invitation न समझें

3- नए तरीकों से लवमेकिंग की शुरुआत की कोशिश करें। अपने पार्टनर को सेक्सी वेकअप कॉल दें। कुछ रोमांटिक, सॉफ्ट म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। जैसे ही पार्टनर जाग जाए तो आप अनड्रेस हो जाएं इससे उन्हें इशारा मिल जाएगा।

4- बेड के पास और कंडोम रखना न भूलें। जरूरत के वक्त आप इन्हें ढूंढने के लिए बेड से उतरना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे।

5- मॉर्निंग सेक्स इसलिए भी नैचरल होता है क्योंकि इस वक्त शारीरिक भावनाएं छिपती नहीं हैं। डेलाइट में सेक्स करने की भी बात अलग है, इसलिए संकोच छोड़कर अपने पार्टनर का पूरा साथ दीजिए।

6- यही मौका है जब आप पोजिशंस के साथ एक्स्पेरिमेंट कर सकते हैं। इस समय आप और आपका पार्टनर दोनों मदहोश होंगे और आप नए पोजिशंस ट्राइ कर सकते हैं, जो आपको आराम भी दे और प्यार भी बढ़ाए।

ये भी पढ़ें : फ्लर्टिंग करने जा रहे है तो ‘Hot’ और ‘Sexy’ कहने से बचें

7- आप एकसाथ हॉट-वॉटर रोमांटिक बाथ ले सकते हैं और इस दौरान एक दूसरे की बॉडी पर जेल रब कर सकते हैं। इससे आप दोनों निखर भी उठेंगे और आपका मूड भी अच्छा बनेगा।

8- लवमेकिंग के बाद महिलाएं अपने पार्टनर को बेड पर ही उनका पसंदीदा नाश्ता दे सकती हैं।

sex-life-better-09

क्यों बेहतर है Morning Sex

1- मॉर्निंग सेक्स करने वाले लोग सिर्फ चाय या नाश्ता करके घर से निकलने वालों के मुकाबले ज्यादा खुश और हेल्थी रहते हैं।

2- मॉर्निंग सेक्स करने वाले कपल्स की बॉडी में दिन भर फील-गुड ऑक्सिटोसिन का स्राव होता है। यह पूरे दिन आपके बीच प्यार को बनाए रखने और बढ़ाने का काम करता है।

ये भी पढ़ें : शादी से पहले नहीं करेंगे सेक्स… तो मिलेगी Happy life

3– यह आपके इम्यून सिस्टम को बेहतर बनाने के साथ ही आपको दिन भर चुस्त बनाए रखता है।

4- यही नहीं, यह आपके बालों, स्किन और नाखूनों को भी बेहकर बनाने में मददगार साबित हुआ है।

5- हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स करने वालों को हार्ट अटैक या स्ट्रोक का खतरा भी कम हो जाता है।

loading...
शेयर करें