क्यों नहीं हो रहा बीसीसी अपार्टमेंट के लोगों की समस्याओं का समाधान, कौन है जिम्मेदार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के अर्जुनगंज स्थित बीसीसी अपार्टमेंट (BCC apartment) में रहने वाले लोगों को चाहें जितनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन सोसाइटी के आला अधिकारियों को इस बात से बिलकुल फर्क नहीं पड़ता। इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, जब वहाँ रहने वाले लगभग 100 से ज्यादा लोग अपनी समस्या लेकर सोसाइटी के आकाओं के पास पहुंचे तो उन्होंने उनकी बात सुनने की बजाय उन्हें टरकाने का काम शुरू कर दिया।

समस्याओं को अनसुना कर शायद सोसाइटी के आकाओं की जिम्मेदारी तो कम हो गई पर वहां रहने वालों लोगो की परेशानियां दिन दूनी और रात चौगुनी होती जा रही है।

जब सोसाइटी के लोगों को अपनी परेशानियों का हल निकलता नहीं दिखा तो वो अपनी समस्याओं को लेकर NGO-white volunteers के पास पहुंचे और उनके सामने अपनी दिक्कतों का पिटारा खोल दिया। उनकी दिक्कतों को सुनने के बाद NGO-white volunteers ने मदद करने का आश्वासन दिया है।

इतना सबकुछ झेलने के बाद जब सोसाइटी के लोगों को अपनी दिक्कतों का उचित हल निकलता नहीं दिखा तो उन्होंने मीडिया का सहारा लेने की सोची, और अपनी परेशानियाों को सरकार और आला अधिकारियों तक पहुंचाने का मन बना लिया। शायद लोगों तक इस बात के पहुंचने से बीसीसी अपार्टमेंट (BCC apartment) के आकाओं के गैर जिम्मेदाराना रवैये में कोई फर्क आये, और वहाँ के लोगो की समस्याओं का उचित हल निकल सके।

ये भी पढ़ें: बिहार-झारखंड के पूर्व राज्यपाल Rama Jois का निधन, कई दिग्गजों ने जताया शोक

Related Articles

Back to top button