आखिर पुणे में ही क्यों शुरू होगा Paytm Money का टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट एंड इनोवेशन सेंटर ?

पुणे :मनी मैनेजमेंट कंपनी Paytm Money पुणे में टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट एंड इनोवेशन सेंटर शुरू करने की योजना बना रहा है।जिसके लिए कंपनी 250 से ज्यादा फ्रंट-एंड, बैक-एंड इंजीनियरों और डेटा साइंटिस्ट्स को नए वेल्थ प्रोडक्ट्स और सर्विस के लिए काम पर रखेगी। कंपनी ने हाल ही में जारी एक बयान में कहा, “पेटीएम मनी रीटेल इनवेस्टर्स के लिए निवेश और वेल्थ क्रिएशन को आसान बनाने की कोशिश कर रही है और इसी कड़ी में पुणे में एक नई सर्विस प्रोडक्ट इनोवेशन शुरू करेगी जो खास तौर से इक्विटी, म्यूचुअल फंड और डिजिटल गोल्ड के लिए होगा।

skilled पुणे है Paytm Money के लिए बेस्ट

पेटीएम मनी के सीईओ वरुण श्रीधर के अनुसार, कंपनी को अपनी अम्बिशन्स पूरी करने के लिए ठोस इंजीनियरिंग ऐक्सपर्टीज़ की जरूरत है। वरुण श्रीधर ने कहा, “पुणे अपनी हाई क़्वालिटी वाली एजुकेशन के लिए मशहूर है और अच्छी बुनियादी सुविधाओं और शानदार मौसम के साथ एक शानदार टैलेंट-पूल प्रदान करता है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि मौजूदा वक़्त में कंपनी 6,000 किलोग्राम गोल्ड वॉल्यूम के साथ डिजिटल गोल्ड का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गई है।

कंपनी रेप्रिज़ेंटेटिव ने आगे कहा कि देश में मनी जेनरेशन के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, हम अपने एक लाख से ज्यादा यूजर्स को शिक्षा पहल के अंडर अलग अलग सेक्टर्स में ट्रेन करने का भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए Uttrakhand के मुख्यमंत्री के इस बयान से पत्रकार क्यों हैं खुश

Related Articles