IPL
IPL

Prime Minister Modi ने Anupam Kher को लिखा पत्र, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अनुपम खेर अक्सर प्रधानमंत्री की नीतियों का समर्थन करते दिखाई पड़ते है। और इस बार वह अपनी नई किताब को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभनेता अनुपम खेर अपने अभिनय से जाने जाते है अगर उनकी बात करे तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते है। अनुपम खेर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है। कई बार वह प्रधानमंत्री की नीतियों का समर्थन करते दिखाई पड़ते है। और इस बार वह अपनी नई किताब को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुपम खेर की नई किताब पढ़ कर उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद अनुपम खेर फूले नहीं समाएं और अपनी ख़ुशी का इज़हार ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कर डाला। बता दें कि अनुपम खेर की किताब ‘योर बेस्ट डे इज़ टुडे’ ( Your Best Day is Today ) के सिलसिले में प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें पत्र लिखा है। पीएम मोदी ने लेटर लिखते हुए कहा कि ‘ये बुक काफी इंस्पायरिंग हैं।

साथ में उन्होंने लिखा मुझे लगता है इस बुक का टाइटल आपको अपनी मां से मिला है क्योंकि दुनिया की हर मां अपने बच्चे को यही सीख देती है कि आज का दिन आपका बेहतरीन दिन है।  ये बिलकुल सही बात है कि पीएम मोदी ने अनुपम खेर को पत्र लिखा है। जिसके बाद अनुपम खेर ने अपनी ख़ुशी ट्वीटर पर शेयर की उन्होंने लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का ये पत्र पाकर मैं बहुत खुश हूं। आपने समय निकाल कर ये किताब पढ़ी, आप सच में देश के महान नेता हैं।

यह भी पढ़े: Corona Vaccination: महाराष्ट्र के लोगों को राहत, 250 रूपए में मिलेगी वैक्सीन

Related Articles

Back to top button