आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा ने की रणवीर सिंह को आधी रात में वीडियो कॉल

0

मुंबई।

रणवीर सिंह जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। फिल्म सेट से तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इस फिल्म का निर्माण जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है और फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी।

ऐसे ही हाल में एक तस्वीर वायरल हुई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं ।फिल्म के सेट से रणवीर की तस्वीर सामने आयी है जिसमे वो स्कर्ट में नज़र आ रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि 8 मार्च को विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को फिल्म ‘गली ब्वाय’ के सेट पर फिल्म की पूरी टीम ने कुछ अलग ही तरह से इस दिन को सेलिब्रेट किया। दरअसल, फिल्म के सेट पर मौजूद टीम में सभी लड़कों ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कर्ट पहनी। इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से किया है।

प्रियंका चोपड़ा और एक्टर रणवीर सिंह के बीच अच्छी दोस्ती है। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में ‘क्वाटिंकों’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन प्रियंका अपने जिगरी दोस्त रणवीर सिंह से वीडियो कॉल के जरिए बात करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्त को सरप्राइज देने के लिए आधी रात में वीडियो कॉल किया। प्रियंका ने रणवीर को जिस वक्त कॉल किया, वह अपनी कार में मौजूद थे और फिल्म के अगले सीन की तैयारियां कर रहे थे। रणवीर ने प्रियंका का वीडियो कॉल देखते ही तुरंत कॉल रिसीव किया और बात की।

प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह को इंस्टाग्राम में लाइव चैट में ज्वाइन करने के लिए वीडियो कॉल किया था। प्रियंका चोपड़ा ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”शुक्रिया रणवीर सिंह, तुम सच में एक रॉकस्टार हो। तुम्हारे द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दिया गया संदेश महत्वपूर्ण है।” वीडियो में प्रियंका चोपड़ा रणवीर सिंह से सवाल करती हुई नजर आ रही हैं कि तुम इंटरनेशनल वुमन्स डे पर स्पेशल क्या करने वाले हो और तुमने क्या पहना हुआ है, तो रणवीर सिंह जवाब देते हुए कहते हैं, ”मैंने ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी है। मैंने कल ही सेट पर यह बोल दिया था कि वुमन्स डे पर सभी लोग स्कर्ट पहनेंगे, सभी लोग मतलब सभी लोग यहां तक स्पॉट बॉय सभी ने स्कर्ट पहनी।”

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, ”हम लोगों ने तो तुमको पहले भी स्कर्ट में देखा है, फिल्म बाजीराव मस्तानी के समय भी तुमने एक लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी, मेन वियर स्कर्ट।” इस पर रणवीर कहते हैं – बेशक। रणवीर प्रियंका से कहते हैं, ”तुम्हारी याद आती है, जल्दी भारत आ जाओ। मैं तुमसे बात कर खुश हुआ।” प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, “हां रन्नो, मेरे पास एक प्लान भी है।”

loading...
शेयर करें