IPL
IPL

Chehre के ट्रेलर में क्यों 2 सेकेंड के लिए नजर आईं Riya Chakraborty? मेकर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन!

Chehre का पोस्टर जारी होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मेकर्स ने एक्ट्रेस Riya Chakraborty को फिल्म से निकाल दिया गया है। लेकिन हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद इस राज़ से परदा उठ गया है।

नई दिल्ली : सदी के महानायक Amitabh Bachchan और Emran Hashmi की फिल्म Chehre जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मेकर्स ने एक्ट्रेस Riya Chakraborty को फिल्म से निकाल दिया गया है। उनके रोल को फिल्म से हटा दिया गया है। लेकिन हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद इस राज़ से परदा उठ गया है। दरअसल, जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो ये साफ हो गया कि Riya Chakraborty फिल्म का हिस्सा हैं। हां, ये बात अलग बात है कि उन्हें ट्रेलर में सिर्फ नेनो सेकेंड के लिए दिखाया गया है।

चेहरे में रिया का छोटा रोल, मेकर्स ने क्या कहा?

मेकर्स की तरफ से रिया चक्रवर्ती और फिल्म चेहरे में उनके रोल को लेकर बड़ा बयान आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चेहरे के निर्माता आंनद पंडित ने बताया है कि रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें कोई नहीं निकाल सकता है। इस बारे में उन्होंने कहा,”ऐसा तो कभी सवाल भी नहीं आया कि रिया फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। वो हिस्सा थी, हैं और हमेशा रहेंगी। वह चेहरे का एक अभिन्न अंग हैं। मैं इतनी आसानी से किसी की बातों में नहीं आता हूं।”

रिया प्रमोशन से दूर क्यों ?

मेकर्स की तरफ से आया यह बयान साफ़ बताता है कि चेहरे के प्रमोशन से जरूर रिया को दूर रखा गया है, लेकिन फिल्म में उनका रोल अभी भी बरकरार है। अब एक्ट्रेस फिल्म में कैसा किरदार निभाने वाली हैं, इस सवाल का जवाब अब भी नहीं मिल पाया है। हैरानी की बात तो यह भी है कि चेहरे का प्रमोशन Big B से लेकर Emran Hashmi तक सभी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

सभी ने अपने-अपने अंदाज़ में सोशल मीडिया पर ट्रेलर और पोस्टर शेयर किए हैं। लेकिन रिया की तरफ से अब तक इस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं आई है। पोस्टर में जगह न मिलने से एक्ट्रेस की नाराज होने की खबर जरूर सामने आई थी। कहा जा रहा था कि मेकर्स के इस बर्ताव से Riya Chakraborty को काफी ठेस पहुंची है।

यह भी पढ़ें :

रिया का बॉलीवुड करियर

एक्ट्रेस Riya Chakraborty ने साल 2013 में आई ‘मेरे डैड की मारुती’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह कई फिल्मों में नज़र आ चुकी थीं। लेकिन बीते साल एक्टर Sushant Singh Rajput
की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कानूनी दांव-पेंच में बुरी तरह फंस गई हैं। जिसकी वजह से उनके करियर को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। Riya Chakraborty के पास ना कोई नए प्रोजेक्ट आ रहे हैं और ना ही वह खुद किसी फिल्म को साइन कर पा रही हैं। सुशांत की मौत के बाद से उनका करियर मानो थम सा गया है। एक्ट्रेस ने भी खुद को लाइमलाइट से दूर कर रखा है।

Related Articles

Back to top button