पठानकोट हमले पर चुप क्‍यों हैं शाहरूख और आमिर खान

Sadhvi Prachi. Picture from her facebook account.

रुड़की (हरिद्वार)। साध्‍वी प्राची ने एक बार फ‍िर से असहिष्‍णुता का मुद्दा उठाते हुए आक्रामक तेवर दिखाए हैं। आमिर खान और शाहरूख खान को निशाने पर लेते हुए साध्‍वी ने कहा कि पठानकोट हमले के बाद ये दोनों स्‍टार चुप क्‍यों हैं। यही दोनों ही क्‍यों, असहिष्‍णुता के नाम पर अवार्ड लौटाने वाले भी इस समय क्‍यों मौन धारण किए हुए हैं।

विश्‍व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्‍वी प्राची ने हरिद्वार से दिल्‍ली लौटते समय पत्रकारों से बातचीत में पाकिस्‍तान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सच्चे पड़ोसी का धर्म निभा रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मोदी जी की लाहौर यात्रा दोस्‍ती की ही एक पहल थी। लेकिन इस पहल के बदले में हासिल क्‍या हुआ।

साध्वी ने साफ शब्‍दों में कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान भारत पर प्रहार कर रहा है, उसके बाद इससे निपटने का एकमात्र विकल्प युद्ध ही बचता है। उन्होंने कहा कि पठानकोट हमले को देखते हुए यह भी जांच की जानी चाहिए कि आतंकवादियों ने सीमा पार कैसे की। उन्होंने कहा कि सीमा पर तैनात भ्रष्ट और लालची अफसरों की जांच भी की जानी चाहिए। साध्वी प्राची ने दावा किया कि 2019 मे अयोध्या में राम मंदिर तैयार हो जाएगा। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि कुंवर नागेश्वर सिंह भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button