कुलदीप यादव की गर्दन क्यों पकड़े सिराज , फैंस BCCI से मांगे जवाब

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव के बीच कथित झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav ) के बीच कथित झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj ) और कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav ) के बाीच जो कुछ भी हुआ वो हैरान कर देने वाली है।

सच का पता नही चला

वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा कि मोहम्मद सिराज गुस्से में कुलदीप यादव की गर्दन पकड़कर अपने तरफ खीचें और कुछ बोले। अब सिराज क्या बोले इसकी आवाज वीडियो में तो नही सुनाई दे रहा लेकिन उनके चेहरे से साफ नजर आ रहा कि वो काफी नाराज थे। इस वीडियो को सच क्या है ये तो नही पता लेकिन इतना समझ में आ रहा कि मामला गंभीर है।

सोशल मीडिया पर फैंस अब मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj ) और कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav ) के बीच इस कथित झगड़े को लेकर BCCI से कई सवाल पूछ रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं, ‘इन दोनों के बीच झगड़ा क्यों हुआ? क्या दोनों के बीच किसी बात का विवाद चल रहा है?’

सोशल मीडिया पर फैंस ने कहा, ‘बीसीसीआई को ट्वीट के जरिए इसका जवाब देना चाहिए। आखिर दोनों के बीच हुआ क्या हुआ है। आपको बता दें कि इंग्लैंड के साथ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट मैच में भारत पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है।

आपको बता दे कि इंग्लैंड की पहली पारी के 578 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 257 रनों पर छह विकेट गंवा दिए हैं। इंग्लैंड की पहली पारी 578 रनों पर समेटने के बाद भारत ने अब तक रोहित शर्मा (6), शुभमन गिल (29), चेतेश्वर पुजारा (73), कप्तान विराट कोहली (11), अजिंक्य रहाणे (1) और पंत (91) के विकेट गंवाए हैं।

यह भी पढ़े: Uttarakhand Glacier Update: ग्लेशियर टूटने से ‘रैणी पावर प्रोजेक्ट’ तबाह, 14 शव बरामद

 

Related Articles

Back to top button