इस एक्ट्रेस ने आखिर क्यों नहीं की शादी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है। ‘मकबूल’, ‘चांदनी बार’, ‘चीनी कम’ और ‘हैदर’ जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ने जागरण फिल्मोत्व (जेएफएफ) में मयंक शेखर से बातचीत के दौरान यह बात कही।

कार्यक्रम का आगाज शुक्रवार को हुआ।यह पूछने पर कि क्या वह सिंगल है, इस पर तब्बू (46) ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं..अगला सवाल।”श्रोताओं में से एक ने अभिनेत्री के ‘सिंगल’ होने पर सवाल किया कि क्या कभी उन्हें लगा कि उन्होंने सिंगल रहकर सबसे अच्छा काम किया? इस पर तब्बू ने बिना सोचे कहा, “हमेशा लगता है।”

उन्होंने कहा, “क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मै कैसे कह सकती हूं कि कौन सा बेहतर है। मैं जब इसका अनुभव कर पाऊंगी केवल तभी कह पाऊंगी कि कौन सा बेहतर है।”उन्होंने कहा, “मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है।”

शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने लंबी चुप्पी साध ली।तब्बू ने मुस्कुराते हुए कहा, “नहीं, कभी नहीं।” इतनी उम्र हो जाने के बाद भी वो अबतक कुंवारी हैं। जब भी कभी उनसे शादी न करने की वजह पूछी गयी तो वे एक ऐसे एक्टर का नाम लेती हैं जिसके बारे में आप सभी ने कभी नहीं सोचा होगा।

जी हाँ आपको बात दें कि एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने इस बात का खुलासा किया है कि किसकी वजह से उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। तब्बू ने अपने इस खुलासे में बॉलीवुड सिंग्हम यानी अजय देवगन का नाम लिया है, जिनकी वजह से वो अब तक कुंवारी।

Related Articles