आखिर क्यों दी संजय दत्त की बेटी ने सलमान को गाली

0

hqdefaultमुंबई। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त को सलमान ने प्रपोज़ किया और त्रिशाला के न बोलने पर सलमान ने उन्हें गाली से भरे हुए मैसेज किए। फिर क्या त्रिशाला ने भी साबित कर दिया कि वह कोई ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजू बाबा की बेटी हैं।

दरअसल हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त को एक शख्स ने जिसका नाम ‘सलमान नसीर’ है ने अपने साथ डेट करने के लिए कहा। पहले तो वो ये जानने में ज्यादा इंटरेस्ट ले रहा था कि वो संजय दत्त की बेटी हैं भी या नहीं। जब त्रिशाला ने उसे यह बता दिया कि हां वह संजय की ही बेटी हैं, तो उसने फटाक से उन्हें डेट के लिए इंवाइट किया।

त्रिशाला उसमे बिल्कुल इन्टरेस्टेड नहीं थी और उन्होंने उसे बहुत पोलाइटली मना कर दिया। लेकिन इसके बाद उस शख्स ने एक बेहद चौंकाने वाला काम किया। उसने संजय की बेटी को ‘ ugly B**** (बदसूरत कु……)’ जैसी गाली दी। महज इसलिए कि संजय की बेटी ने उसके साथ डेट करने से मना कर ‌दिया।resize-image

इसके बाद त्रिशाला भी कहां चुप रहने वाली थीं। उन्होंने जिस तरह से उस मनचले को जवाब दिया कि उस तरह के बाकी लोग भी दोबारा ऐसा करने से पहले एक बार सोचेंगे। असल में ये सारी बातचीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के मैसेज बॉक्स में चल रही थी। ऐसे में उस शख्स की गाली वाले मैसेज का प्रिंट शॉट लेते हुए, त्रिशाला ने उसे पब्लिक कर दिया।

त्रिशाला ने मैसेज में हुई पूरी चैट की फोटो खींचकर उसे पब्लिक करते हुए ‌लिखा कि वे ऐसे कुत्ते के साथ डेट पर जाना तो दूर, हड्डी डालना भी पसंद नहीं करेंगी। त्रिशाला बस यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने सवाल भी उठाया कि क्यों लोग लड़कियों की ना को नहीं संभाल पाते। गौरतलब है कि त्रिशाला न्यूयॉर्क में पली बढ़ी हैं त्रिशाला अपनी मौसी के साथ वहां रहती हैं।

loading...
शेयर करें