जैकलीन और तापसी को क्यों टॉर्च दिखा रहे वरुण, वीडियो में देखें

0

मुंबई। वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जुड़वा 2’ का ट्रेलर देखने के बाद लोगों को इस फिल्म को देखने का एसाईमेंट बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में इस फिल्म के गाने रिलीज किये जा रहे जिससे लोग और भी एक्साइटेड होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : यकीन मानिए प्रियंका का ऐसा रूप इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

'ऊंची है बिल्डिंग 2.0' के लिए चित्र परिणाम

फिल्म का पहला गाना ‘चलती है क्या 9 से 12’ रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया वहीँ अब ‘ऊंची है बिल्डिंग 2.0’ रिलीज किया गया है। जिसमे वरुण मस्त डांस मूव्‍स करते नजर आ रहे हैं तो वहीँ जैकलीन और तापसी अपनी हॉट अदाओं से बोल्‍डनेस का तड़का लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

 

'ऊंची है बिल्डिंग 2.0' के लिए चित्र परिणाम

वरुण धवन के बेहतरीन डांस मूव्‍स आपको भी थिरकने को मजबूर कर देंगे। इस गाने में मौज-मस्‍ती और स्‍टार्स की सिजलिंग कैमेस्‍ट्री नजर आ रही हैं। यह फिल्‍म साल 1997 की सुपरहिट फिल्‍म ‘जुड़वा’ की सीक्‍वल है।

‘ऊंची है बिल्डिंग 2.0’ का म्यूजिक संदीप शिरोडकर ने दिया है। गाने के ऑरिजनल कम्पोजर अनु मलिक हैं, जिन्होंने इसे नेहा कक्कड़ के साथ गाया है, जबकि लिरिक्स देव कोहली की हैं।

'ऊंची है बिल्डिंग 2.0' के लिए चित्र परिणाम

बताते चलें कि डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जुडवां’ साल 1997 में आई थी। जिसमे सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आए थे और इस बार भी ‘जुडवां-2’ को डेविड ने ही डायरेक्ट किया हैं।

इस फिल्म में के लीड रोल में उनके बेटे वरुण धवन के साथ के जैकलीन और तापसी पन्‍नू रोमांस करती हुई नजर आएंगी ये फिल्म दशहरा पर रिलीज होगी। अब देखना ये है कि ‘जुडवां-2’ सलमान खान की ‘जुडवां’ कोई टक्कर दे पाती है या नहीं।

loading...
शेयर करें