बैंक गई विधवा महिला को बनाया शिकार, कोल्ड्रिंक पिलाकर तीन युवकों ने किया बलात्कार

चंडीगढ़: हरियाणा के पलवल शहर के चांदहट थाना क्षेत्र में बैंक के काम से गई विधवा महिला को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके अलावा आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट भी की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर एक नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी वेदपाल के अनुसार महिला के पति की मौत हो चुकी है। इस घटना को लेकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह 21 अक्टूबर की दोपहर को मोहना गांव स्थित बैंक के काम से आई थी। बागपुर गांव के बस स्टैंड पर सवारी का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान मोहना गांव निवासी भारत बाइक लेकर आया और कहा कि वह तुम्हें मोहना बैंक में छोड़ देगा।

पीड़िता भारत के साथ बाइक पर बैठ गई। रास्ते में‌ भारत ने पेप्सी ली और पीड़िता को अपने खेतों पर यह कहकर ले गया कि उसे ट्यूवैल पर थोड़ा सा काम है। बैंक में उसकी अच्छी जान-पहचान है वह जल्द ही काम करवा देगा। खेत पर भारत ने फोन कर अपने दो और साथियों को बुला लिया। तीनों ने मिलकर पीड़िता को पेप्सी पिलाई। पेप्सी पीने के बाद पीड़िता को चक्कर आने लगे और तीनों

लोगों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट कर गले से सोने की चेन भी लूट ली। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे अश्लील वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी दी और खेत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता जैसे-तैसे खेतों से बाहर निकलकर परिजनों के पास पहुंची और आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles