जबलपुर: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश, दोनों गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के अनुसार रांझी थाना क्षेत्र में कल सुबह चालीस वर्षीय सोनू सिंह नाम के व्यक्ति का शव मिला था। उसकी कुछ घंटे पहले हत्या की गयी थी।

भोपाल: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आज उसकी पत्नी और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रांझी थाना क्षेत्र में कल सुबह चालीस वर्षीय सोनू सिंह नाम के व्यक्ति का शव मिला था। उसकी कुछ घंटे पहले हत्या की गयी थी। पुलिस ने घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर पत्नी नीतू सिंह (28) से सख्ती से पूछताछ की और उसने पति की हत्या अपने 25 वर्षीय प्रेमी युवक राजू के साथ 27 नवंबर की रात्रि में घर पर ही करने की बात स्वीकार कर ली।

बता दे कि महिला और युवक दोनों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार, मोबाइल फोन और अन्य सामान जब्त किया गया है।

महिला ने बताया कि राजू उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का निवासी है। लगभग एक वर्ष पहले फोन पर किसी तरह दोनों की बात प्रारंभ हुयी थी। इसके बाद राजू जबलपुर में आकर रहने लगा था और दोनों की मुलाकातें होती रहती थीं। इस बीच महिला के पति सोनू सिंह को इस बात की भनक लग गयी और महिला तथा युवक ने योजना बनाकर सोनू सिंह की घर पर हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे सुनसान इलाके में फेंकने का प्रयास किया।

यह भी पढ़े: हुड्डा ने कहा ‘हरियाणा और पंजाब के किसानों को हमारा पूर्ण समर्थन’

Related Articles