पत्नी तक न पहुंचे प्रेम प्रसंग की बात इसलिए प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट 

पुलिस ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बोरीकास निवासी सिमलता वरकड़े (24) 29 नवंबर की रात को घर से बिना बताए लापता हो गयी थी।

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में झल्लार थाना क्षेत्र में एक युवती की गला दबाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बोरीकास निवासी सिमलता वरकड़े (24) 29 नवंबर की रात को घर से बिना बताए लापता हो गयी थी। दो दिसंबर को गांव के समीप जंगल में एक वृक्ष पर एक युवती का शव फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान लापता सिमलता वरकड़े के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

जांच के दौरान संदेही रोशन मर्सकोले (24) निवासी बोरीकास से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि सिमलता से उसके प्रेम संबंध थे, लेकिन उसने (रोशन) शादी कही और कर ली थी। उसे आशंका थी कि सिमलता कही उसके घर आकर पत्नी को प्रेम संबंधो के बारे में नही बता दे, इसलिए उसने योजनानुसार सिमलता को रात में बुलाकर उसकी चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को वृक्ष पर लटका दिया ताकि किसी को उसके कृत्य पर शक नही हो सके।

यह भी पढ़े: 

 

 

Related Articles