मशहूर रैपर हनी सिंह पर पत्नी ने चलाई आरोपो की तलवार, बंद कमरे के खोले राज़

नई दिल्ली: अपनी आवाज और रैप से लोगो के दिलो पर राज करने वाले हनी सिंह (Honey Singh) अब बदनामी के कटघरे में खड़े हो गए है। हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini talwar) ने तीस हजारी कोर्ट में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। तलवार ने कोर्ट में अपनी 118 पन्नों की शिकायत में हनी सिंह पर विभिन्न महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उनके साथ शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक शोषण करने का आरोप लगाया है।

हनी सिंह की पत्नी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया , उसने कई महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाए और अपने यौन इरादों और अवैध संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए, कभी भी जनता के सामने यह खुलासा नहीं किया कि वह शादीशुदा है। रैपर और तलवार ने 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी।

तलवार ने आरोप लगाया कि हनी सिंह 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के समय से ही अपनी आदतों को छुपाने की कोशिश करता रहा। उसने उन पर मादक द्रव्यों के सेवन और यहां तक कि एक पंजाबी फिल्म अभिनेत्री के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए हनी सिंह को 28 अगस्त को पेश होने का नोटिस जारी किया है।

Related Articles