पत्नी ने की पति की हत्या, जानिए पूरा मामला

मामले की जांच पुलिस कर रही थी और जांच के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लखनऊ: हरदोई ( Hardoi )  के बिलग्राम में बीते 31 जनवरी को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था। जिस मामले की जांच पुलिस कर रही थी और जांच के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया था। खुद को बचाने के लिए उसने 5 उन लोगों को नामजद की थी जो बिल्कुल बेकसूर थे।

पत्नी को भेजा गया जेल

लोकिन पुलिस की जांच में सारा सच खुल के सामने आ गया। जिसके बाद पत्नी अब जेल की हवा खा रही हैं। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 31 जनवरी को बिलग्राम ( Bilgram ) कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मझियारा में रामौतार की सर पर चोट मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। उसका खून से लथपथ शव घर के अंदर ही मिला था।

इसकी सुचना मिलते ही अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में मृतक की पत्नी चमेली ने 1 जनवरी को मन्नु पुत्र कुबेर धीरज पुत्र मन्नू यादव सोनेलाल पुत्र कुबेर रामपुर मझियारा ऋषिपाल यादव व चक्रपाल निवासी गण शाहाबुद्धीन मल्लावां के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था।

एएसपी ने बताया कि विवेचना के क्रम में वादनी मुकदमा के आचरण व व्यवहार में संदेह होने पर उसको हिरासत में लिया गया और उससे गहनता से पूछताछ की गई तब जाकर सारा मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें: खराब कार को घोड़ा गाड़ी बना कर दौड़ाया तो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

Related Articles

Back to top button