प्रेमी के साथ मिलकर पहले पत्नी ने की पति की हत्या, फिर किया ये काम…

गया| बिहार के गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में एक महिला पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने और शव को अपने ही कमरे में दफनाने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, हाहेसाड़ी गांव निवासी बासो तुरी की हत्या का आरोप उसकी ही पत्नी जमुनी देवी और उसके प्रेमी पर लगा है। बासो तुरी के भतीजे महेंद्र तुरी ने बाराचट्टी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि एक सप्ताह पूर्व मंगलवार को उसके चाचा बासो तुरी के घर गांव के ही कुछ लोगों के साथ खाने का इंतजाम था। उसी दिन से उसके चाचा गायब हो गए।

आरोप है कि जमुनी देवी ने अपनी पति की हत्याकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर शव को घर के ही एक कमरे में ही दफना दिया और वहीं सोने लगी। चूंकि शव अधिक गहराई पर नहीं दफन था इसलिए तीन-चार दिनों के बाद दुर्गंध आने लगी।

राज खुल जाने के डर से जमुनी ने गांव की सरपंच देवंती देवी को रिश्वत का लालच देकर मदद की गुहार लगाई लेकिन सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

बाराचट्टी के थाना प्रभारी अच्युतानंद झा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की शाम आरोपी की निशानदेही पर दफनाए गए शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि बासो तुरी भी कुछ ही दिन जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था।

उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्य आरोपी जमुनी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। झा ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button