पत्नी ने पति को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, Facebook पर लिखी मौत की कहानी

दक्षिणी दिल्ली (​​South Delhi) से दिल दहला देने वाला मामला सामने है कि यहां के छतरपुर में महरौली थाना इलाके में सिरफिरी महिला ने पहले अपने पति की हत्या कर दी।

दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली (​​ South Delhi ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने है कि यहां के छतरपुर में महरौली थाना इलाके में सिरफिरी महिला ने पहले अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद इस घटना की जानकारी उसने खुद फेसबुक ( Facebook ) पर पोस्ट की और फिर खुद को भी चाकू मार लिया। फेसबुक ( Facebook ) पर हत्या की जानकारी देखते ही माकन मालिक चौक गया और आनन-फानन में कमरे में जाकर देखने की कोशिश की तो गेट न खुलने पर उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ( Police ) ने गेट तोड़कर अंदर पहुंची तो देखा की दोनों घायल अवस्था में पड़े थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल ने भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने 37 वर्षीय चिराग शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी रेनूका शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीनेशन शुरू होने की उम्मीद से Share Market में बनी रहेगी तेजी

जानकारी के मुताबिक, महरौली थाना इलाके में पति चिराग शर्मा हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला है और पत्नी रेनूका शर्मा मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है। ये दोनों रविवार को अवकाश के चलते घर पर थे, इस बीच दोनों में झगड़ा हुआ। झगड़ा खत्म होने के बाद चिराग अपने कमरे में जाकर सो गया। इसके बाद उसकी पत्नी रेनूका कमरे में दाखिल होकर चाकू से उसपर हमला कर दिया।

फेसबुक पर पोस्ट की हत्या की कहानी

इसके बाद रेनूका ने अपने पति की हत्या की पूरी कहानी फेसबुक पर पोस्ट कर दी और फिर एक सुसाइड नोट लिख कर उसी चाकू से खुद को मार कर घायल कर दिया। फेसबुक की पोस्ट देख कर जानकारों ने उसके फोन पर फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। माकन मालिक ने पोस्ट देखते ही घर पर पहुंचा तो देखा की गेट बंद था जिसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : चौरी चौरा काण्ड के 100 वर्ष पूरे होने पर राज्य और जिला स्तर पर होंगी संगोष्ठियां

पत्नी ने दर्जन से अधिक बार किए वार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना पर पहुंच कर गेट तोड़ कर कमरे में पहुंचे तो देखा कि चिराग फर्श पर पड़ा था और रेनूका बिस्तर पर पड़ी थी। पुरे कमरे में खून पड़ा हुआ था और वहां पास ही एक चाकू पड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने चिराग को मृत घोषित कर दिया।

चिराग के शरीर पर एक दर्जन से अधिक बार वार किए थे, जिससे उसके शरीर के अंधरूनी हिस्से बाहर आ गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि पत्नी का इलाज आईसीयू में चल रहा है। पुलिस ने फिलहाल संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button