पति हो या प्रेमी, इस उपाय से चुटकियों में गायब हो जाएगा सबका गुस्‍सा

0

ज्योतिष शास्त्र आजकल की भागती-दौड़ती जिंदगी में अक्‍सर दांपत्‍य जीवन में परेशानियां उत्‍पन्‍न हो ही जाती हैं। कई बार ऐसा भी होता है जब किसी स्‍त्री का पति काफी चिड़चिड़ा हो जाता है, अक्‍सर वह क्रोध में ही रहता है। तो कहीं अगर आपकी भी जिंदगी में कुछ ऐसा ही हो रहा है तो आइए जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप अपने पति का गुस्‍सा कैसे शांत कर सकती हैं।

ज्योतिष शास्त्र में सोमवार का महत्‍व

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिनका भी पति काफी ज्‍यादा क्रोध करता हो, वे स्त्रियां शुक्ल पक्ष के प्रथम रविवार, सोमवार, गुरुवार या शुक्रवार किसी भी दिन नए सफ़ेद कपड़े में एक डली गुड़, चांदी एवं तांबे के दो सिक्के, एक मुट्ठी नमक और एक मुट्ठी गेंहू को बांधकर घर में कहीं भी चुपचाप रख दें। कुछ समय बाद पति का स्वभाव अपने आप बदलने लगेगा और वह बात-बात पर क्रोध करना बंद कर देगा।

Also Read : 30 अप्रैल तक भूलकर भी ना हो ये गलती, वरना जिंदगी भर रहेंगे परेशान

वहीं सोमवार (चंद्र गृह वार) भगवान शिव आराधना का दिन है। चंद्र गृह के अधिदेवता भी शिव हैं। चंद्र गृह व्यक्ति के मन,  मानसिक स्थति को नियंतरण करता है। जन्मपत्री व हाथों की रेखा मे चंद्र गृह कमजोर / पीड़ित होने पर थोड़ी परेशानी आने पर ही व्यक्ति जल्दी निराश होकर हिम्मत हार जाता है।  कुछ व्यक्ति तो आत्महत्या भी कर लेते है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे व्यक्तिओ को सोमवार को शिवलिंग पर हाथ रख कर “ॐ नमः शिवाय” मंत्र जाप व दो मुखी रुद्राक्ष / साउथ सी मोती धारण करना चाहिए।

Also Read : कैसा जाएगा आपका आज का दिन जानने के लिए पढ़ें राशिफल

पति पत्नी मे अनबन या दोनों मे से किसी का स्वास्थ्य ख़राब होने पर सोमवार को माता पार्वती को सिंदूर अर्पण करने से पति पत्नी की जोड़ी माता पार्वती व भगवान शिव की तरह सुखी रहते हैं। जिन महिलाओं को शादी मे परेशानी आ रही हो वो 16 सोमवार किसी भी सुहागन स्त्री को कच्चा दूध दे उनके विवाह संबंधी अड़चन दूर होकर विवाह का प्रस्ताव 16 सोमवार खत्म होने से पहिले आ जाता है।

loading...
शेयर करें