क्या 2011 World Cup फिर दोहराएगा इतिहास, India और Sri Lanka फिर खिताबी जंग के लिए आमने-सामने 

इंडिया लीजेंड और श्रीलंका लीजेंड के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2021 का फाइनल भारतीय समयानुसार रात 7:30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच Colors Cineplex चैनल पर देखा जा सकता है। 

नई दिल्ली: इंडिया लीजेंड ( India Legend ) और श्रीलंका लीजेंड ( Sri Lanka Legend ) के बीच आज रविवार को रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज ( Road Safety World Series ) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला कुछ कुछ साल 2011 में भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए 50 ओवरों के विश्‍व कप की याद दिलाएगा।

बतादें कि आज होने जा रहे है सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज फाइनल मुकाबले में दर्शक अपने पुराने खिलाड़ियों को देख कर काफी खुश होंगे। दोनों ही टीमों के दिग्गज खिलाड़ी इस मैच में नज़र आने वाले है। इस पूरे सीरीज़ में इंडिया लीजेंड ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। वो चाहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हो, युवराज सिंह हो या फिर यूसुफ पठान हो सभी ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर अपने पुराने बल्लेबाजी अंदाज़ को दर्शाया है। वहीँ अगर बात करे गेंदबाज़ी की तो इरफ़ान पठान, मुनफ पटेल और गोनी ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया है।

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के सेमीफाइनल में भारत ने वेस्‍टइंडीज लीजेंड को हराया था वहीं, श्रीलंका की टीम ने साउथ अफ्रीका लीजेंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। आज होने जा रहे है फाइनल मुकाबले में देखना होगा कि खिताब पर कौन सी टीम कब्‍जा करती है। इंडिया लीजेंड और श्रीलंका लीजेंड के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2021 का फाइनल भारतीय समयानुसार रात 7:30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच Colors Cineplex चैनल पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में COVID-19 के 43,846 नए मामले, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles