क्या राजनीति में भी अपना लोहा मनवाएंगे अभिनेता रजनीकांत

रजनीकांत ने अपने समर्थको से अपील कर कहा कि चुनाव के बाद वह ऐसी सरकार बनाएंगे, जो जाति,धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर काम करेगी।

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने रक बार फिर से लोगो को चौका दिया है। इस बार वह अपने अभिनय से नहीं बल्कि बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी के कारण चर्चा में है। जी हां सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और इसके साथ उन्होंने वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में लॉन्च करने को कहा है।

रजनीकांत ने कहा कि वह जो वादा करते हैं,उससे कभी भी नहीं मुकरते। राजनीति में बदलाव जरूरी है,यह वक्त की मांग है,अगर यह अभी नहीं होता है तो फिर कभी नहीं होगा। इस बदलाव के लिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मेरे साथ आएं, हम मिलकर राज्य की राजनीति को बदलकर रख देंगे।

रजनीकांत ने अपने समर्थको से की अपील 

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने समर्थको से अपील कर कहा कि चुनाव के बाद वह ऐसी सरकार बनाएंगे, जो जाति,धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार बनाकर राज्य की राजनीतिक तस्वीर को पूरी तरह से बदल देंगे।

उनकी सरकार सबकी बेहतरी के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा इस बदलाव के लिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह मेरे साथ आएं हम साथ मिल कर राज्य को एक नई उचाई की और लेकर जाएंगे।

यह भी पढ़े: तमिलनाडु तट के पास पहुंचा चक्रवाती तूफान ‘बरेवी’ मचा सकता है तबाही

Related Articles