क्या सिद्धू के वापस आने पर अर्चना छोड़ेगी Kapil Sharma Show ?

मुंबई: एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि, “अगर सिद्धू सच में Kapil Sharma Show में मेरी जगह दोबारा एंट्री करना चाहेंगे, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले महीनों में ठुकराया है। मैं शो के लिए हफ्ते में दो दिन शूटिंग करती हूं, इसलिए मैं कोई और असाइनमेंट नहीं कर सकती हूं, जो मुंबई या इंडिया से बाहर है। बीते कुछ महीनों में मुझे लंदन और दूसरे देशों में शूटिंग के कई ऑफर मिले, लेकिन शो से मेरी कमिटमेंट के चलते मुझे ना कहना पड़ा है।”

सिद्धू के इस्तीफे के बाद मचा बवाल

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया हैं। सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में The Kapil Sharma Show के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सिद्धू अब कपिल के शो में वापसी करेंगे या नहीं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस कई फनी मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे है, जिनमें से कुछ को खुद अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने अपने ऊपर बने जोक्स पर रिएक्ट करते हुए कहा कि, “पिछले 10 सालों से हर रोज गेस्ट लेकर आना और शो को चालू रखना एक बड़ा टास्क है। लेकिन जिन लोगों को लगता है कि शो में मेरे पास करने के लिए कुछ भी नहीं हैं। तो उन्हें सेट पर आकर देखना चाहिए कि किसी एक पोजीशन में 6-7 घंटे बैठना कितना मुश्किल होता है। मुझे उस सोफे पर लगातार 4-7 घंटे एक एंगल में बैठना होता है और स्टेज की तरफ देखना होता है। हर जोक को सुनना होता है और फिर उस पर रिएक्ट भी करना होता है।”

यह भी पढ़ें: रिया ने ठुकराया Bigg Boss 15 का ऑफर, वज़ह जानकर उड़ेगे होश

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles