क्या IPL 2021 में खेलते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

8 फरवरी को होने जा रहे इंडियन प्रीमियम लीग ( IPL ) के नीलामी में 1097 खिलाडी भाग लेने जा रहे है, नीलामी में 814 भारतीय और 283 विदेशी खिलाड़ी शामिल है।

नई दिल्ली: 18 फरवरी को होने जा रहे इंडियन प्रीमियम लीग ( IPL ) के नीलामी में 1097 खिलाडी भाग लेने जा रहे है। नीलामी में 814 भारतीय और 283 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। इन सभी नामों में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है।

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक तेज़ गेंदबाद है, वो मुंबई इंडियंस के नेट बॉलर रहे है उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी भाग लिया लेकिन इसमें वह कुछ खास नहीं कर सके और ना ही अपनी छाप छोडने में कामयाब रहे, अर्जुन ने 3 ओवर में 34 रन देकर मात्र एक विकेट हासिल किया था।

अगर इस बार IPL की नीलामी में आपने उन्हें देखा तो आपको हैरत नहीं होनी चाहिए क्योकि एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अर्जुन ने नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है और अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा है। अब देखना यह होगा की नीलामी में कौनसी टीम अर्जुन में अपनी रूचि दिखाएगी। और इस IPL में अर्जुन पूरे देश को अपनी प्रतिभा से कितना प्रभावित करेंगे यह भी एक देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़े: ‘दसवी’ में जल्द नजर आयेंगे अभिषेक, नए किरदार से करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Related Articles

Back to top button