क्या आज मिलेगी आर्यन खान को जमानत? याचिका पर सुनवाई आज

मुंबई: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर NDPS की विशेष अदालत सुनवाई करेगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को लगा कि आर्यन की समाज में प्रतिष्ठा को देखते हुए अगर वह बाहर आता है तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है। इसलिए, उसने उन्हें जमानत देने का विरोध किया क्योंकि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा सकती है और गवाहों पर दबाव डाला जा सकता है।

3 अक्टूबर को हुई थी गिरफ़्तारी

बुधवार को आर्यन, अरबाज और मूनमून के आवेदन पर ही NCB ने अपना जवाब दाखिल किया है। NCB का यह बयान विशेष एनडीपीएस न्यायाधीश वीवी पाटिल के समक्ष आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, मोहक जसवाल, नूपुर सतीजा, आचित कुमार, श्रेयस नायर और अविन साहू की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान आया। चूंकि दलीलें अधूरी रह गईं, इसलिए मामला गुरुवार दोपहर तक चलेगा। गौरतलब है कि आर्यन खान और 7 अन्य को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

खान के वकीलों, वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई और सतीश मानेशिंदे ने तर्क दिया कि आर्यन खान क्रूज जहाज पर रेव पार्टी के छापे के दौरान मौजूद नहीं थे, न ही ड्रग्स खरीदने के लिए नकदी थी, न ही उनके पास कोई नशीला पदार्थ था। NCB के आरोप आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए अपने जवाब में आए।

यह भी पढ़ें: विद्रोही’ में अनंग देसाई और सुलगना पाणिग्रही निभाएंगे एक दमदार भूमिकाएं

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles