IPL
IPL

क्या Akhilesh Yadav के रामपुर दौरे से कम हो जायेंगी आजम खान और उनके बेटे की परेशानियां ?

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज रामपुर जा  रहे हैं. रामपुर में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आजम खान के समर्थन में निकाली जाने वाली साइकिल यात्रा का नेतृत्व करेंगे. साइकिल रैली जौहर यूनिवर्सिटी रामपुर से शुरू होगी. इस दौरान अखिलेश करीब 5 किलोमीटर साइकिल चलाएंगे. अखिलेश यादव यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Akhilesh Yadav संभालेंगे मोर्चा

दरअसल समाजवादी पार्टी के वरीष्ठ नेता और मौजूदा सांसद पर जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर सरकार और प्रशासन बेहद सख्त है. जिसकी वजह से आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम लगातार प्रशासन के चंगुल में फंसते चले जा रहे है. आजम खान और अब्दुलाह आजम पर 100 से ज्यादा मामलें दर्ज है. दोनों पिता और पुत्र पिछले 1 साल से सीतापुर जेल में बंद है.

साईकिल रैली से बढ़ेगी मुसीबत या निकलेगा हल ?

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का जमीनी स्तर पर आजम के साथ आना क्या आजम खान को राहत दिला पायेगा या परेशानियां और बढ़ जायेंगी. वहीँ अखिलेश यादव के रामपुर पहुंचने से पहले लगभग सभी तरह की तैयारियां की जा चुकी है. साइकिल रैली वाले रास्ते में जगह-जगह स्लोगन लिखे हुए होर्डिंग लगाये गए है. जौहर यूनिवर्सिटी के सम्मान में साइकिल रैली मैदान में, उसके अलावा समाजवादी पार्टी को 2022 में लाना है और जौहर यूनिवर्सिटी को बचाना है, इस तरह के स्लोगन तमाम होर्डिंग पर लिखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्रियल इलाके की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मच गया कोहराम, कई झुलसे

Related Articles

Back to top button