क्या Messi के बिना अपनी लय कायम रख पायेगा बार्सिलोना ?

मैड्रिड : अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को खोने और वित्तीय कठिनाइयों से घिरे होने के बावजूद, बार्सिलोना को विश्वास है कि वह लियोनेल Messi के बाद के युग में सफल होता रहेगा।
बार्सिलोना लगभग दो दशकों में पहली बार मेस्सी के बिना सत्र शुरू करेगा  इस कड़ी में क्लब के अध्यक्ष जोन लापोर्टा का कहना है कि मेस्सी के जाने के बाद क्लब की प्रेरणा पहले से कहीं अधिक होगी।  शुक्रवार को जारी अपने एक बयान में लैपोर्टा ने कहा, “हमारे पास 122 साल का इतिहास है, हम हर चीज से गुजरे हैं और हम हमेशा आगे आए हैं।” “तो अब हम पहले से कहीं ज्यादा प्रेरित होंगे। हम चाहते हैं कि मेसी के बाद का दौर बहुत सफल हो और मुझे लगता है कि यह होगा।”

Messi के जाने का रहेगा दुःख

उन्होंने कहा कि उन्होंने टीम से बात की और खिलाड़ियों से मेसी की अनुपस्थिति में कदम बढ़ाने को कहा। “वे नायक हैं जिन्हें बाहर जाना है और दुनिया को दिखाना है कि हम टीम में लियो जैसी वैश्विक प्रतिभा के बिना जीत सकते हैं,” लापोर्टा ने कहा। “मैंने उनके चेहरे देखे। मैंने उनसे कहा कि उन्हें अब कुछ अतिरिक्त देना होगा। उन्हें एक बहुत मजबूत टीम भावना पैदा करने की जरूरत है  टीम पूरी तरह से प्रेरित हैं और खिलाड़ी क्लब का पूरा समर्थन करते हैं।”

लापोर्टा ने कहा कि युवाओं और नए खिलाड़ियों के पास टीम में मेस्सी के बिना अपनी काबिलियत दिखाने का मौका है। नए अनुबंधों में मेम्फिस डेपे, सर्जियो एगुएरो और एरिक गार्सिया को टीम में शामिल किया गया हैं। लापोर्टा ने साफ़ किया कि उनके आगमन से मेस्सी को बनाए रखने के लिए टीम की वित्तीय असंभवता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। जानकारों के मुताबिक मेस्सी के बिना, बार्सिलोना के सबसे अनुभवी सितारे जेरार्ड पिके, सर्जियो बसक्वेट्स और जोर्डी अल्बा रहेंगे।

यह भी पढ़ें :क्यूंकि “द डार्क नाइट” के बाद से Suicide Squad सर्वश्रेष्ठ डीसी फिल्म है!

Related Articles