इस कमिश्‍नर को रेपिस्‍ट मिल जाए तो गोली मार दें

0

Bassi-27-10-2015-1445955529_storyimage

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा, “अगर भारत का संविधान हमें इजाज़त दे, तो महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को गोली मार दें या फांसी पर लटका दें।”

मीडिया ब्रीफिंग के दौरान बस्‍सी ने कहा, “कुछ 150-200 मर्द ऐसे होते हैं, जो महिलाओं को गलत नजरिये से देखते हैं। उनकी नजर में एक महीने की बच्‍ची और 80 साल की बुजुर्ग महिला एक जैसे होते हैं।”

उन्‍होंने दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा, “यह दिल्ली पुलिस की खुशकिस्मती है कि वह दिल्ली सरकार के तहत काम नहीं करती।” उन्‍होंने इस बयान के मायने साफ करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री या गृहमंत्री का दिल्‍ली में कोई हित नहीं लेकिन मुख्‍यमंत्री के हित जरूर होते हैं। इसीलिए अच्‍छा है कि दिल्‍ली पुलिस की कोई राजनीतिक जवाबदेही नहीं बनती।

सोमवार को बीएस बस्सी ने कहा कि उनके विभाग ने ट्रैफिक पुलिस के 1,000 सिपाहियों को हथियारबंद करने का फैसला किया है, लेकिन उन्होंने इस फैसले के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के पास अगले साल से हेलीकॉप्टर भी होंगे, ताकि दिल्ली की सड़कों पर यातायात व्‍यवस्‍था पर नजर रखी जा सके।

loading...
शेयर करें