अपने फिजियो से परामर्श लेने के बाद मैच खेलने पर लूंगा फैसला: विराट कोहली

मैं अपने फिजियो से परामर्श करने के बाद ही इस मैच में खेलने को लेकर निर्णय लूंगा। ”विराट पहला टेस्ट खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे। 

सिडनी: भारतीय कप्तान विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 11 दिसम्बर से सिडनी में होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में खेलने पर संशय बरकरार है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से एडिलड में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत होगी। उससे पहले भारतीय टीम शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन दिनों का अभ्यास मैच गुलाबी गेंद से खेलेगी। इस मैच में कप्तान के खेलने पर संशय बना हुआ है।

विराट ने कहा, “इसमें खेलना या नहीं खेलने का फैसला मेरे हाथ में नहीं है और मैं पूरे मैच में खेलना पसंद करूंगा। मैं अपने फिजियो से परामर्श करने के बाद ही इस मैच में खेलने को लेकर निर्णय लूंगा। ”विराट पहला टेस्ट खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी ने दो शहरों को दी बड़ी सौगात, सल्फरलेस संयंत्र का किया लोकार्पण

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अभ्यास के मद्देनजर पहला तीन दिवसीय मैच खेला है जो ड्रा रहा था। इस अभ्यास मैच में मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, लोकेश राहुल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी टी-20 टीम सीरीज का हिस्सा होने के कारण भाग नहीं ले सकें।

ये भी पढ़ें : मैगजीन में मिली 9 गोली, दसवीं लगी थी आरपीएफ दारोगा के सीने में

Related Articles

Back to top button