तो क्या 2016 में रनवीर और दीपिका भी Live- In में रहेंगे !

0

मुंबई। बॉलीवुड के बाजीराव रनवीर सिंह और मस्तानी दीपिका पादुकोण ने अब तक अपने रिलेशन को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है। लेकिन आने वाले साल में उम्मीद है कि ये दोनों अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट कर लें। इनको अब अपनी फैमिली से इसकी परमिशन भी मिल चुकी है।

यह भी पढ़े : सिड माल्या ने कहा, हां मै और दीपिका अभी भी मिलते हैं

363364-dp-ranveer2

दोनों करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि बहुत से मौकों पर इनकी तरफ से हिंट दी जा चुकी है कि ये दोनों एक दूसरे को बेदह पसंद करते है। दोनों ने एक दूसरे के साथ अब तक दो फिल्में की हैं ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ और दोनों की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्मे हैं। रियल लाइफ के साथ- साथ रील लाइफ में भी दोनों के बीच की केमेस्ट्री गजब की है। इतना सब होने के बाद भी इन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया।

deepika-ranveer-proposal

खबरों की मानें तो ये मामला दोनों स्टार्स की फैमिलीज की वजह से अटका हुआ है। दरअसल रणवीर और दीपिका के साथ कुछ फैमिली इश्यूज थे। दोनों अपने पैरेंट्स से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उनकी परमिशन के बिना अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना नहीं चाहते हैं। रणवीर के पैरेंट्स तो अपने बेटे की पसंद देखकर बहुत खुश हैं और काफी पहले रजामंदी भी दे चुके हैं। लेकिन दीपिका के पैरेंट्स को रणवीर को एक्सेप्ट करने में कुछ समय लगा। अब दोनों परिवार इस रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं तो दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने को तैयार हैं।

loading...
शेयर करें