मोदी और शाह को हराने के लिए कुछ भी करूंगा, – अरविंद केजरीवाल

लोकसभा चुनाव 2019 को ले कर आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए उलझे अरविंद केजरीवाल का रास्ता भी तक साफ़ नहीं हुआ है पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल कांग्रेस को गठबंधन का प्रस्ताव भेज रहें है इसी बीच कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह को हराने के लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराना उनका एक मात्र लक्ष्य है. ईवीएम को लेकर भी सीएम केजरीवाल ने बीजेपी को निशाने पर लिया. केजरीवाल ने कहा कि ईवीएम के अंदर कोई खामी नहीं है लेकिन बीजेपी इसके साथ छेड़छाड़ कर रही है.

केजरीवाल के इस बयान के बाद एक बार फिर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गई हैं. कांग्रेस की ओर से लगातार नकारे जाने के बावजूद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शनिवार को सकेंत दिया था कि कांग्रेस और आप की गठबंधन की उम्मीदें अभी भी बची हुई हैं. सिसोदिया ने कहा था कि अब यह कांग्रेस को तय करना है कि इस समय उसकी प्राथमिकता मोदी और शाह की जोड़ी को हराना है या ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने का रिकॉर्ड बनाना है.

सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि अगर कांग्रेस चाहे तो अभी भी समय है, मोदी और शाह की जोड़ी को 18 सीटों पर हराया जा सकता है. हालांकि उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन केवल दिल्ली को लेकर नहीं होगा, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी गठबंधन करना होगा.

Related Articles