बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ‘विसर्जन’ सुनिश्चित करेंगे: राजद प्रमुख

पटना: बिहार में अपने गृह क्षेत्र में लौटने के एक दिन बाद, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि वह राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सत्तारूढ़ एनडीए के पतन को सुनिश्चित करेंगे। उनका बयान तब आया जब बिहार के पूर्व सीएम बिहार में विधानसभा सीटों के लिए कुशेश्वर अस्थान (एससी) और तारापुर उपचुनाव में प्रचार शुरू करेंगे।

कुमार और एनडीए पर कटाक्ष करते हुए, उन्होंने मीडिया में कहा कि, “नीतीश कुमार को पीएम मोदी और बीजेपी ने सराहा है। हर कोई ‘देश का पीएम कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो’ (एक पीएम नीतीश जैसा होना चाहिए) के नारे लगा रहा था। लालू प्रसाद ने आगे कहा, “उन्हें पीएम मटेरियल बताया जा रहा था … ऐसा अहंकार और लालच।”

अपने प्रचार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह सीएम कुमार के “विसर्जन” को सुनिश्चित करेंगे, और कहा, “मुझे पता है कि तेजस्वी दोनों जगहों पर प्रचार कर रहे हैं और (सत्तारूढ़) एनडीए को कड़ी टक्कर देने में वास्तव में अच्छा कर रहे हैं।” उन्होंने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी उपचुनाव में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी।

प्रसाद ने कहा कि वह 27 अक्टूबर को कुशेश्वर अस्थान और तारापुर उपचुनाव सीटों पर जनता को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं अस्वस्थ था और हिरासत में था जिसके कारण मैं दो चुनाव चूक गया, लेकिन अब उपचुनाव हो रहे हैं और मैं लोगों के प्यार के कारण वापस आने में कामयाब रहा हूं।”

 

Related Articles