बेरोजगारों के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

उन्होने छात्रों से यूपी के सभी जिलों में आप की छात्र विंग सीवाईएसएस मेम्बरशिप अभियान चलाने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे सभी नौजवानों को जोड़कर लखनऊ में आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी।

सिंह ने कहा- योगी सरकार नौजवानों को जातिवाद के नाम पर भड़काती है

सिंह ने पार्टी की छात्र इकाई के प्रदेश स्तरीय छात्र- युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि योगी सरकार नौजवानों व युवाओं को जाति-धर्म और हिन्दू मुसलमान के नाम पर भड़काती है लेकिन जब नौकरी देने की बात आती है तब योगी जी चुप बैठकर तमाशा देखने का काम करते है। प्रदेश में जब भी छात्र व नौजवान अपनी हक के लिए आवाज उठाते है तो योगी अपनी पुलिस को आगे कर देते है।

उन्होने छात्रों से यूपी के सभी जिलों में आप की छात्र विंग सीवाईएसएस मेम्बरशिप अभियान चलाने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे सभी नौजवानों को जोड़कर लखनऊ में आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। प्रदेश में भर्ती, हत्या, कोरोना काल में हुए घोटाले, शिक्षकों की भर्ती घोटाला समेत सभी मामले में योगी ने एसआईटी का गठन किया है लेकिन यही एसआईटी मानो उनका सुरक्षा कवच बन गया है। नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर है और योगी जी एसआईटी का नाटक कर रहे है।

सिंह ने कहा कि आपदा की स्थिति में सबसे ज्यादा सम्पति आडनी और अंबानी की बढ़ी। नौजवान बेरोजगार हो रहे है और पूंजीपति हजारों करोड़ों रुपये कमा रहे है। रेल, एयरपोर्ट समेत पूरा हिंदुस्तान इन पूंजीपतियों को मोदी बेचने का काम कर रहे हैं। साजिश के तहत आज देश में सरकारी नौकरियां व सरकारी विभाग खत्म किये जा रहे है।

2022 में यूपी की अत्याचारी सरकार को उखाड़ फेंकना है

उन्होने कहा “2022 में उत्तर प्रदेश की अत्याचारी सरकार को उखाड़ कर फेंकना है, तभी हमें अपना हक मिल पायेगा। 2013 में जब हमने आम आदमी पार्टी बनाई थी तो लोगों मजाक उड़ाया लेकिन हमने पहले चुनाव में ही 28 सीटों पर जीत दर्ज की, दूसरे चुनाव में 67 सीटें आई और तीसरे चुनाव में 62 सीटों पर जीत दर्ज किया।”

यह भी पढ़े: चीन में बढ़ते ठंड के साथ बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण, लाखों लोगों की हुई जांच

Related Articles