IPL
IPL

क्या मुंबई में नहीं खेला जाएगा IPL 2021, जानिये इसपर क्या बोले BCCI अध्यक्ष?

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का आगाज होने में बस कुछ ही दिन का समय बचा हुआ है। देश में सामने आ रहे कुल मामले में से आधे केस महाराष्ट्र ( Maharashtra ) से हैं। ऐसे में मुंबई (Mumbai) में होने वाले IPL के मैचों को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) मुश्किलें बढ़ रही हैं। बता दें कि कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार से सप्ताहांत लॉकडाउन (Lockdown) का फैसला लिया है।

बढ़ते केसों पर क्या बोले BCCI अध्यक्ष?

मुंबई में लगातार कोरोना के मामलों में हो रहे इजाफे को लेकर आशंका लगाई जा रही थी कि वहां पर IPL 2021 के खेले जाने वाले मुकाबले रद्ध हो सकते हैं। लेकिन इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साफ कर दिया है कि IPL के तय कार्यक्रम में किसी तरह का कोई नहीं होगा।

इसपर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि लॉकडाउन से हमें कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि हमने वहां मैच का आयोजन करने के लिए राज्य सरकार से अनुमति ले ली है।

बायो बबल में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Stadium) पर IPL 2021 के 10 मुकाबले खेले जाएंगे और ये सभी मुकाबले 10 से 25 अप्रैल के बीच बायो बबल के अंदर खेले जाएंगे। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम यहां पर बायो बबल में अभ्यास कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: यहां देखें IPL 2021 के पहले मुकाबले से लेकर आखिरी मुकाबले की पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button