क्या करण जौहर अब करेंगे अनन्या पांडे के इस भाई की भी बॉलीवुड में एंट्री

0

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे की बेटी जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लांच करने जा रहे हैं।

अहान पांडे

अब खबरे आ रही हैं कि अनन्या के कजिन भाई अहान पांडे भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। इस बारे में जब चंकी पांडे से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका भतीजा अहान भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाला हैं लेकिन उसे करण जौहर लॉन्च नहीं कर रहे हैं।

इसके आगे चंकी ने बयाता कि , “मेरा भतीजा अहान मेरे बेटे जैसा है। वह फिलहाल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी लोकप्रिय है। मैं जहां भी जाता हूं, लड़कियां मुझसे उसके बारे में पूछती हैं।”

उन्होंने कहा, “वह कठिन परिश्रम करने वाला लड़का है और उससे जुड़ी घोषणा भी जल्द होगी। वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहा है, बल्कि किसी दूसरे प्रोडक्शन के साथ।। यह यशराज(फिलम्स) हो सकता है। मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन एक बहुत अच्छी खबर की घोषणा जल्द होने वाली है।”

चंकी से जब यब पूछा गया कि क्या वह अनन्या पांडे को करियर से जुड़ी कोई सलाह देते हैं तो उन्होंने कहा, “मैं अपनी कोई सलाह देकर अनन्या को कन्फ्यूज नहीं करना चाहता। वह जो कर रही है, अच्छा कर रही है। वह एक बड़े बैनर के साथ है। मुझे लगता है कि वे लोग उसे अच्छे से प्रशिक्षित करेंगे और उसका व्यक्तित्व निखारेंगे।”

अगर बात करते हैं आहां जी तो बता दें, अहान अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के बेटे हैं। चिक्की ने फिटनेस ट्रेनर डिना पांडे से शादी की है। जोड़ी के दो बच्चे हैं अलाना और अहान।

loading...
शेयर करें