क्या अब दि कपिल शर्मा शो में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर? फैंस कर रहे हैं ऐसी डिमांड

0

कॉमेडियन कपिल शर्मा का फेमस प्रोग्राम ‘दि कपिल शर्मा शो’ का सीजन 2 जब से शुरू हुआ है तब से चर्चा में बना हुआ है. शो को ऑडियन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है. शो, टीआरपी की लिस्ट में भी दूसरे नंबर पर आ गया है. वहीं, सुनील ग्रोवर का शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ बंद हो चुका है. शो के बंद होने की वजह सुनील ग्रोवर ही हैं. उन्होंने बताया था, “मेरी वजह से ही शो बंद हुआ है. मैंने शो केवल 8 हफ्तों के लिए ही साइन किया था.”

 

बताया जा रहा है कि उन्होंने ऐसा फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए किया है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी. शो के बंद होने के बाद से ही सुनील के कपिल शर्मा शो में आने के कयास लग रहे हैं. यह खबरें भी हैं कि सुनील, भारत की शूटिंग ख़त्म करके कपिल शर्मा के शो में एंट्री कर सकते हैं. दरअसल, ऐसी चर्चाओं के कुछ आधार भी हैं.

पहली बात तो ये कि कपिल शर्मा लगातार सुनील को शो के लिए बुला रहे हैं. सार्वजनिक मंचों से भी उन्होंने सुनील के साथ आने की रिक्वेस्ट की है. दूसरी बात पिछले दिनों आज तक से ख़ास चर्चा में सुनील ने कहा भी था कि अगर मौका मिलेगा तो मैं कपिल के साथ जरूर वापस आउंगा. मेरे और कपिल के बीच कोई विवाद नहीं है. हमारे बीच सब ठीक है.

तीसरी वजह पुराने लोगों से कपिल का मेलजोल है. कभी कृष्णा अभिषेक और कपिल के बीच तनातनी की खबरें आ रही थीं, लेकिन वो शो में वापस आ गए हैं. कपिल के तमाम पुराने साथी भी शो में उनके साथ हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनील भी कपिल के साथ आ सकते हैं.

हालांकि, कपिल के शो में सुनील ग्रोवर के आने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन प्रशंसक चाहते हैं कि टीवी कॉमेडी के दोनों सुपरस्टार एक साथ दिखे. नीचे प्रशंसकों की डिमांड पढ़ें.

वैसे कपिल का शो सुनील ग्रोवर के बिना भी अच्छे से चल रहा है. लेकिन फैंस दोनों की जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं. सुनील के बिना फैंस को शो अधूरा लग रहा है. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की मम्मी को बर्थडे विश किया तो फैन्स ने उन्हें कपिल के शो में वापस आने की रिक्वेस्ट की. फैंस ने लिखा, “आप वापस आ जाओ. आप दोनों एक- दूसरे को कंप्लीट करते हैं.”

एक यूजर ने लिखा, “सर प्लीज आप दोनों एक साथ आ जाएं. शो एक ग्रेट हिट होगा. प्लीज आप दोनों कर सकते हैं तो एक- दूसरे को माफ कर दो.” एक और यूजर ने लिखा, “प्लीज बैक सर, शो की टीआरपी हाई है.”

loading...
शेयर करें