ये क्या अब बंदर भी भगाएंगे सोनू सूद, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। लोग गरीबी के वजह से परेशान हो या प्राकृतिक आपदा से  सोनू सूद कभी पीछे नही हटते है। मिशाल के तौर पर आप लॉकडाउन में इनके द्वारा किए गए कार्यों को देख सकते है। लॉकडाउन के दौरान इन्होंने वो कर के दिखाया है जो करने के बारे में कोई सोच भी नही सकता।

ये भी कर के देखते हैं

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें गांव जिसमें कुछ लोगों ने सोनू सूद से बंदर भगाने के लिए मदद मांगी है। एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा है कि बस अब यही बाकी रह गया था।

ट्विटर पर बासु गुप्ता नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ”सोनू सूद सर, हमारे गाँव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनो लोग घायल हो चुके हैं। अतः आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गाँव से कही दूर जंगल में भिजवा दीजिए।”

कुछ देर बाद सोनू सूद ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए मजाकिया लहजे में लिखा,”बस अब बंदर पकड़ना हो बाकी रह गया था दोस्त. पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं.”

आपको बता दें कि वे लोगों की मदद करके मसीहा बन चुक हैं। कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की जब किसी ने नहीं सुनी तो सोनू सूद ने अपने खर्चे पर सभी को घर तक भिजवाया। उन्हें हर गरीब प्रवासी दुवा दे रहा था।

सोशल मीडिया के सहारे वो दिल्ली, मुंबई और देश के अलग-अलग शहरों में फंसे हर किसी की मदद की। अब लोग खुलकर हर तरह की परेशानी उनके साथ शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार पर यूपी सरकार का शिकंजा

Related Articles

Back to top button