क्या इंटरनेट की मार्केट में टिक भी पायेगा Trump का twitter ?

फ्लोरिडा : फॉक्स न्यूज़ के हवाले से खबर है की twitter और दूसरे दीग़र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बैन होने के बाद फॉर्मर प्रेजिडेंट ऑफ़ अमेरिका डोनाल्ड Trump अगले कुछ महीनों में अपना सोशल मीडिया प्लेटफार्म लाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Rhea Chakraborty ने 7 महीने बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की ये खास तस्वीर, लिखी दोस्ती पर बड़ी बात

ट्रम्प के फॉर्मर सोशल मीडिया मैनेजर ने फॉक्स न्यूज़ को बताया की इस प्लेटफार्म की थीम प्रेजिडेंट की अमेरिका फर्स्ट कैंपेन पर बेस्ड होगी। उन्होंने कहा की इस प्लेटफार्म पर लोगों को अपनी बात कहने की असल आज़ादी होगी। इसी के साथ साथ ट्विटर पर तंज़ करते हुए उन्होंने कहा की इस पर लोग बेझिझक सच बोल पाएंगे और अकाउंट भी ब्लॉक नहीं होगा।

Trump पर लगे थे गंभीर आरोप

आप को बताते चलें की 6 जनवरी को हुए कैपिटल दंगे में ट्रम्प की भूमिका के मद्देनज़र twitter सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने ट्रम्प को अपने प्लेटफार्म से बैन कर दिया है। उनपर अपनी कुर्सी का गलत इस्तेमाल करने और कैपिटल में हुए दंगे में लोगों को उकसाने के आरोप हैं।

अब यह देखना मज़ेदार होगा की एंड्राइड और एप्पल  इसे अपने ऍप स्टोर में शामिल करेंगे या नहीं।  क्यूंकि हाल ही में एप्पल ने,माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट पार्लर को एप स्टोर से सिर्फ इस लिए हटा दिया था क्यूंकि उसपर कैपिटल दंगों से जुड़े कंटेंट को प्रमोट करने का आरोप था।

यह भी पढ़ें : Company की इस हरकत का क्या होगा 1300 एम्प्लॉइज़ पर असर ?

Related Articles