यूपीः पहले प्रेमिका को रखा पत्नी के साथ, जब गर्भवती हुई तो किया ऐसा सलूक

0

आगराः शादीशुदा युवक ने एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा कर पहले उसे पत्नी के साथ अपने घर में रखा। कई दिनों तक उसका यौन शोषण करता रहा। जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने उसे मार पीटकर घर से बाहर निकाल दिया।

घायल युवती किसी तरह सोमवार को थाना बाह पहुंची। जहां घायल युवती का पुलिस ने मेडिकल कराया गया। आरोपी युवक और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल इस घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। युवक यूपी के आगरा का रहने वाला है।

सिद्धार्थनगर जिले की रहने वाली युवती बस में सफर के दौरान रोडवेज कर्मी के प्रेमजाल में फंसी थी। रोडवेज कर्मी ने खुद को अविवाहित बताया था। चार महीने पहले रोडवेज कर्मी अपने घर चला आया, तो वो भी उसके घर पहुंच गई। युवती को लेकर काफी हंगामा हुआ। आखिरकार प्रेमी और उसकी पत्नी ने युवती को अपने साथ रख लिया। युवती के जब गर्भवती होने की जानकारी प्रेमी और उसकी पत्नी को लगी, तो दोनों उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें…..पति को छोड़ ननद को बना लिया हमसफर, कहा-समलैंगिकता कोई जुर्म तो नहीं

दोनों ने रविवार को उसकी बेरहमी से पिटाई की। पीटने के बाद शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया। किसी तरह से घायल युवती शाम को बाह थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

loading...
शेयर करें