रणवीर सिंह की एक्टिंग के साथ उनकी स्टाइल के भी लोग दीवाने

मुंबई। फिल्म पद्मावत के बाद आखिरकार रणवीर सिंह को भला कौन नहीं पसंद करता। अपने बेहतरीन अभिनय सबके दिलों में उन्होंने जगह बनाई है। आज हर कोई उनके स्टाइल उनके एक्टिंग का दीवाना है। ऐसे में बात करें बॉलीवुड की तो यहां भी ऐसे कुछ एक्टर हैं जो रणवीर को फॉलो करना चाहते हैं। इसी लिस्ट में शामिल है एक्टर आयुष्मान खूराना, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले एक्टर हैं। आयुष्मान ने मंगलवार को ‘मेन्स वल्र्ड’ पत्रिका के नवीनतम संस्करण के एक खास कार्यक्रम में पहुंचे। वहीं उनसे बॉलीवुड में फैशन मामले में सबसे ज्यादा स्टाइलिश और एक्टिव कलाकार के बारे में पूछे जाने पर आयुष्मान ने कहा, “रणवीर सिंह सर्वाधिक ऊर्जावान कलाकार हैं और उनके कपड़ों और स्टाइल से यह जाहिर होता है। उनमें वह ऊर्जा है कि वह इस प्रकार की स्टाइलिंग में शानदार नजर आते हैं।”

उन्होंने कहा, “उनकी ऊर्जा हर क्षण नजर आती है, बेशक, मैं उनके मुकाबले शांत हूं, मेरा स्टाइल अधिक शांत और छोटा होगा। इसलिए मुझे लगता है कि यह आपके मांइड सेट और व्यक्तित्व पर निर्भर करता है।” फैशन के बारे में ‘विक्की डोनर’ के अभिनेता ने कहा, “फैशन अब बहुत लचीला हो गया है। आप खुद अपना विकल्प चुन सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको अंतर्राष्ट्रीय फैशन के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए।”‘

बता दें, बरेली की बर्फी’ के बाद, आयुष्मान खुराना ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में दिखाई देंगे। यह अमित शर्मा द्वारा निर्देशित है।फिल्म के बारे में आयुष्मान ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा।

Related Articles