परिवार के साथ डॉ. कफील पहुंचे प्रियंका गांधी से मिलने, कांग्रेस ने चलाया था रिहाई का अभियान

0

नई दिल्ली: जेल से रिहा होने के बाद सोमवार दोपहर डॉ कफील खान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने पहुंचे। बता दें कि प्रियंका गाँधी ने डॉ कफील की रहाई के बाद उनका और उनके परिवार का फ़ोन करके हाल चाल जाना था। साथ ही प्रियंका ने उनको और उनके परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया था। सोमवार दोपहर डॉ. कफील ने परिवार के साथ प्रियंका गाँधी से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें : राफेल बेड़े में महिला फाइटर पायलट शामिल, अब चीन को औंधे मुँह गिराएंगी जांबाज़ बेटियां

दिल्ली में डॉ कफील खान ने परिवार के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस दौरान डॉ कफील के साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी थे। दिल्ली में हुई इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के प्रदेश मुखिया अजय कुमार लल्लू और अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज आलम भी मौजूद थे।

बता दें कि यूपी में कांग्रेस पार्टी ने डॉ कफ़ील खान की रिहाई के लिए एक बड़ा अभियान चलाया था। पूरे प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चलने के साथ विरोध प्रदर्शन और पत्र लिखकर कांग्रेसियों ने कफ़ील खान की रिहाई के लिए आवाज़ उठायी थी.

डॉक्टर कफील खान पर भड़काऊ भाषण के मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून NSA की कार्रवाई हुई थी। जिसके तहत उनकी गिरफ्तारी के बाद हाल ही में वे जेल से रिहा हुए हैं

ये भी पढ़ें : देश में कई लोगों तक तब्लीगी जमात ने फैलाया कोरोना, सदन में गृह मंत्रालय का जवाब

शेयर करें